हैप्पी फेन्ड्स क्लब ने बचाई गौमाता की जान

कल रात लगभग 9:30-10:00 बजे अनुपमा चौक के पास एक गौ माता को किसी आटो वाले ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गौ माता का पेट फटकर अंतड़िया बाहर आ गयी थी. हमारी टीम हैप्पी फेन्ड्स क्लब के कुछ सदस्य वहां से जा रहे थे तो उन्होंने देख कर फटाफट डॉक्टर को फोन कर बुलाया तथा गौ माता का इलाज शुरू कराया.

Loading...
NGO-Happy-Fends-Club-Save-lives-of-Gumata

कोटी कोटी धन्यवाद डा. अमित जैन जी का जो हमारे बुलाने पर रात 10:00 बजे आये और उपचार शुरू किया, गौ माता के पेट से प्लास्टिक एवं ऐसे अपशिष्ट पदार्थ निकाले गये जिसका वजन लगभग 10 किलो रहा होगा, गौ माता के पेट में लगभग 25-30 टाँके लगे होगें, उपचार करते करते कब रात के 1:30 बज गया पता ही नहीं चला, इस दरमियान डॉक्टर अमित जैन हमारे साथ ही थे, गाय को उपचार के बाद उसके मालिक के घर तक सुरक्षित पहुँचाने के बाद ही साँस में साँस आयी. इस पूरे कार्य को पूर्ण करने के लिए मोहल्ले के 10-12 लोगों को अच्छा सहयोग मिला, उन सभी लोगों को भी बहुत बहुत धन्यवाद.

इस पुरे कार्य को सफल बनाने का श्रेय मैं माननीय डॉ अमित जैन जी को देना चाहूँगा. साधुवाद ऐसे डॉक्टर को जिनके लिए आज भी पैसे से बढ़कर इनसानियत हैं…..

यह सब देखकर मुझे यही सीख मिली की हमें प्लास्टिक का उपयोग नहीं करना चाहिए, आप सभी से निवेदन कि इस नेक काम में अपना अपना योगदान दे.

Source: palpalindia

Loading...

कृपया इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने परिवार और मित्रों  के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें!

Next post:

Previous post:

0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap